आमिर और पत्नी किरण आए ‘स्वाइन फ़्लू’ की चपेट में

0
589
Google search engine
Google search engine

नई दिल्ली। जहां पूरा देश इन दिनों स्वाइन फ्लू जैसी खतरनाक बीमारी के खौफ में है वहीं बॉलिवुड भी इससे अछूता नहीं लग रहा। अभी ताज़ा खबर यह है कि बॉलिवुड एक्टर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव दोनों भी स्वाइन फ्लू के शिकार हो चुके हैं। अब तक की जानकारी के मुताबिक फिलहाल किसी हॉस्पिटल में नहीं, बल्कि उनका इलाज घर पर ही चल रहा है।

 आमिर और किरण को सत्यमेव जयते वॉटर कप (पानी फाउंडेशन का एक बेहद खास इवेंट) में शामिल होने वाले थे, लेकिन अब स्वाइन फ्लू की चपेट में आ जाने के कारण वे दोनों इस इवेंट में भाग नहीं ले रहे। सीनियर जर्नलिस्ट अनुपम चोपड़ा ने इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए दी है और लिखा, ‘आमिर और किरण राव स्वाइन फ्लू की चपेट में आ जाने के कारण यहां शामिल नहीं हो सकते, इसलिए उन्होंने शाहरुख से उनकी जगह इस ‘सत्यमेव जयते वॉटर कप’ में आने का आग्रह किया।

आमिर ने बताया की यह बीमारी ऐसी है, जिसका एच1 एन1 वायरस बहुत तेजी से फैलता है और आमतौर पर लोग इसे स्वाइन फ्लू कहते हैं। स्वाइन फ्लू की यह तकलीफ है जहां मैं जाऊंगा इसे और लोगों तक दूंगा। इसलिए अगले एक हफ्ते तक हमलोगों को घर में बंद रहना है, ताकि हम यह किसी और को न दे दें और इसी वजह से हम आज आपके साथ वहां मौजूद नहीं हैं और इस बात का हमें बेहद दुख है।