31 मार्च को खत्म हो रहा है जियो का प्राइम मेंबरशिप, देखे क्या होगा नया प्लान

154

रिलायंस जियो ने पिछले साल मार्च में प्राइम मेंबरशिप की घोषणा की थी। कंपनी ने जानकारी दी। इसके तहत यूजर 99 रुपये चुका कर प्राइम मेंबर बन सकते थे। कंपनी ने भरोसा दिया था कि प्राइम मेंबर्स को अलग से बेनिफिट मिलेंगे और पूरे साल खास आॅफर भी देखने को मिला। हालांकि जैसा कि मालूम है यह मेंबरशिप एक साथ के लिए था और 31 मार्च को खत्म हो रहा है। ऐसे में यूजर के सामने नया सवाल है कि आगे क्या होने वाला है। क्या कंपनी प्लान बदल देगी या फिर इसी को आगे जारी रखेगी।

इस बारे में टेलीएनालिसिस ने खबर प्राकशित की है जिसमें कहा गया है कि कंपनी कुछ नया प्लान कर रही है। इस बारे में जियो के एक अधिकारी का कहना था कि ‘अभी प्राइम मेंबरशिप खत्म होने में थोड़ा समय है और उससे पहले ही हम कुछ नया लेकर आ जाएंगे।’ हालांकि उन्होंने इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी।
वहीं जियो रिटेल स्टोर के अधिकारियों से जब इस बारे में बात की गई तो जानकारी मिली कि कंपनी इसी प्लान को आगे बढ़ा सकती बिना कुछ बदलाव के। 99 रुपये में आप एक साल के लिए जियो प्राइम मेंबर बन पाएंगे।
हालांकि जहां तक आशा है कंपनी कुछ न कुछ बदलाव जरूर करेगी। क्योंकि पिछले लगभग डेढ़ साल के दौरान ऐसा कभी भी नहीं हुआ जब बिना किसी हलचल के जियो ने अपना कोई आॅफर पेश किया हो। इस बार भी ऐसा ही हो सकता है। कंपनी प्राइम मेंबरशिप शुल्क बढ़ा सकती है लेकिन इसके साथ लोगों को कुछ अकर्षक डाटा आॅफर भी दिया जा सकता है।

गौरतलब है कि वर्ष 2016 सितंबर में जियो ने भारत में अपनी 4जी सेवा शुरू की थी और लगभग डेढ़ साल में कंपानी 16 करोड़ से ज्यादा यूजर जोड़ने में सफल रही। वहीं इसमें से भी 80 फीसदी से ज्यादा यूजर प्राइम मेंबर बन चुके हैं। ऐसे में 31 मार्च के बाद भी कंपनी फिर से अपने यूजर को साथ जोड़े रखना चाहेगी और कुछ नया आॅफर देगी।

जाहिरात
नोटिस: समाचार / में उद्धृत स्रोत लिंक केवल समाचार / आलेख प्रकाशित होने की तारीख पर मान्य हो सकते हैं। उनमें से अधिकतर एक दिन से कुछ महीने बाद अमान्य हो सकते हैं। जब कोई न्यूज लिंक  काम करने में विफल रहता है, तो आप स्रोत वेबसाइट के शीर्ष स्तर पर जा सकते हैं और समाचार / आलेख की खोज कर सकते हैं।