प्री-बुकिंग से पहले कंपनी ने शुरू किया रजिस्ट्रेशन, ऐसे करें 4G फोन के लिए अप्लाई

226

नई दिल्ली : पिछले साल टेलीकॉम क्षेत्र में रिलायंस जियो की एंट्री के बाद से अन्य कंपनियों को कांटे की टक्कर मिल रही है, कल सालाना बैठक में मुकेश अंबानी ने एक बार फिर कल फ्री में 4G फोन देने का ऐलान किया है जिससे चारों तरफ अब हर किसी की जुबान पर बस जियो का ही नाम चढ़ गया है.

 

अब भी अगर इस फोन को पाना चाहते हैं तो आज की हमारी ये खबर खास आप लोगों के लिए है. आप भी अगर इस फोन के लिए प्री-बुकिंग के खुलने का इंतजार कर रहे हैं तो बता दें कि इससे पहले आपको जियो की आधिकारिक साइट jio.com पर जाकर इसके लिए रजिस्ट्रेशन कराना होगा. कंपनी ने आज से जियो फोन के लिए ग्राहकों की डिटेल लेनी शुरू कर दी है.

 

रजिस्ट्रेशन के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को करें फोलो

1) जियो फोन पाने के लिए जियो की आधिकारिक साइट पर जाएं.

2) जियो की साइट के होम पेज पर राइट साइड पर स्क्रोल कर ‘इंडिया का स्मार्टफोन जियोफोन’ पेज आने पर ‘किप मी पोस्टिड’ पर क्लिक करें.

3) ‘किप मी पोस्टिड’ पर क्लिक करने के बाद अपनी अहम जानकारी कंपनी के साथ साझा करें.

4) यहां आपको अपना नाम, मोबाइल नंबर, ईमेल और फोन नंबर जैसी जानकारी देनी होगी.

बता दें कि जानकारी साझा करने के बाद आपको मुहैया कराए गए नंबर पर एक मैसेज प्राप्त होगा जिसमें लिखा होगा कि जियो टीम आप से जल्द संपर्क करेगी, मैसेज आने के बाद आपको मेल आईडी पर एक मेल आएगा जिसमें कंपनी की ओर से कॉल आने का समय बताया जाएगा.

जाहिरात

Vidarbha24News युट्युब चॅनेल ला सबक्राईब करा

नोटिस: समाचार / में उद्धृत स्रोत लिंक केवल समाचार / आलेख प्रकाशित होने की तारीख पर मान्य हो सकते हैं। उनमें से अधिकतर एक दिन से कुछ महीने बाद अमान्य हो सकते हैं। जब कोई न्यूज लिंक  काम करने में विफल रहता है, तो आप स्रोत वेबसाइट के शीर्ष स्तर पर जा सकते हैं और समाचार / आलेख की खोज कर सकते हैं।