‘छोटा राजन” संग खड़ी हुई हिन्दू महासभा. बोली – ये होली जेल में खेलेंगे राजन के साथ वरना नहीं होगी जेल में इफ्तारी भी

0
1344
Google search engine
Google search engine

विदेशो में छिप कर बैठे भारत के सबसे बड़े दुश्मन दाऊद इब्राहीम का सबसे बड़ा दुश्मन दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद छोटा राजन अचानक ही एक बार फिर से सुर्खियाँ तब बन गया जब अखिल भारत हिन्दू महासभा ने एलान किया कि इस बार की होली दिल्ली की तिहाड़ जेल में छोटा राजन के साथ खेली जाएगी जो कि हिन्दुओं अधिकार भी होना चाहिए . यदि ऐसा नहीं करने दिया गया तो आगे से जेल में रोजा इफ्तारी और क्रिसमस का भी आयोजन नहीं होने दिया जाएगा .
क्रूर और हत्यारे दाऊद इब्राहीम से कई वर्षो तक अकेले लड़ा हिन्दू डॉन नाम से प्रसिद्ध छोटा राजन इस समय दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है . दाऊद के तमाम साथियों को भारत के अन्दर और भारत के बाहर मार गिराने वाले छोटा राजन के लिए अचानक ही उठ खड़े हुए अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जितेन्द्र सिंह विसेन ने दिल्ली की तिहाड़ जेल में बाकायदा पत्र लिख कर इस होली में छोटा राजन संग अबीर गुलाल लगा कर होली खेलने की अनुमति मांगी है . जेल प्रशासन को भेजे गये पत्र की कॉपी vidarbha24news के पास मौजूद है .

श्री जितेन्द्र सिंह विसेन जी के अनुसार कानून के नियम और धाराओं का पूरे सम्मान के साथ पालन करने के साथ उन्हें पूरी आशा है कि जिस प्रकार इस से पहले जेलों में रोज़ा इफ्तारी और क्रिसमस अदि मनाने की ख़ुशी ख़ुशी अनुमति दी गयी थी उसी प्रकार उन्हें भी मुंबई के इस्लामिक अंडरवर्ड से अकेले लडे हिन्दू डॉन छोटा छोटा राजन के साथ होली खेलने की अनुमति मिल जायेगी और यदि तुष्टिकरण की राजनीति के चलते किसी प्रकार की रुकावट डाली गयी तो ये होली एक बड़ा हिन्दू समाज बिना रंग के बितायेगा और इसके बाद जेलों में किसी प्रकार के अन्य मज़हबी कार्यों की अनुमति को रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट और राष्ट्रपति तक जाएगा .

 

छोटा राजन को हिंदुत्व का सम्मान बताते हुए श्री विसेन ने बताया कि मुंबई ब्लास्ट के जहाँ एक आतंकी याकूब को मृत्युदंड देने में 12 बजे रात के बाद भी अदालत चली वहीँ उसका सम्मान क्यों न किया जाय जिसने मुंबई के दर्जनों गुनाहगारों को अपने हाथों से दशको पहले मृत्युदंड दे कर फैसला ऑन द स्पॉट किया था और सरकार व् पुलिस की परोक्ष रूप से मदद ही की थी . श्री विसेन का साफ़ कहना है कि जिस किसी को भी छोटा राजन हिंदुत्व से अलग लगने का शक या वहम हो वो उनसे उनके नम्बर 9599061907 पर बात कर के अपना शक दूर कर सकता है .. उन्होने कहा कि ये होली छोटा राजन के साथ खेलने के मुद्दे पर वो दृढ प्रतिज्ञ और अटल हैं और उन्हें ऐसा
करने का पूरा अधिकार भी है . उन्होंने कहा कि तिहाड़ में राजन पर हमला करवाने के ताने बाने बुनने वाले दाऊद को इतना याद रखना चाहिए कि राजन पर हमला कर के वो अपना समूल नाश करवा लेगा और उसकी जद में फिर उसका पूरा कुनबा आएगा इसलिए वो अपने बचे दिन में अपने जहन्नुम की तैयारी करे बजाय कि ऐसी मूर्खता करने के .

जारी हुए ये पोस्टर –