पत्रकार को जीआरपी थानेदार ने पीटा, चेहरे पर पेशाब करने का आरोप – हर तरफ कडी निंदा

280

यूपी के शामली में मंगलवार रात ट्रेन हादसे की कवरेज करने गए एक टीवी चैनल के पत्रकार की जीआरपी एसओ और कांस्टेबल द्वारा पिटाई की गई। देर रात तक थाने में पत्रकारों का हंगामा चला ।

मामले में एसपी शामली अजय कुमार जो लखनऊ मीटिंग में गए हुए थे पत्रकारों ने उन्हें मामले से अवगत कराया उन्होंने जीआरपी के उच्चाधिकारियों से वार्ता की। एसपी शामली ने अवगत कराया कि इस प्रकरण में जीआरपी थाना एसएचओ और कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है और पूरे मामले की जांच बैठा दी गई है।वहीं जिले के अन्य पत्रकार जीआरपी थानाध्यक्ष और सिपाही पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग को लेकर जीआरपी थाने में धरने पर बैठ गए हैं।

*अतिशय निंदाजनक, आणि घृणास्पद प्रकार , जाहीर निषेध*

यूपी मध्ये पत्रकारावर पोलिसांचा हल्ला , कॅमेरा ही तोडला असल्याची माहिती समोर आली आहे रेल्वे पोलिसांनी बेदम मारहाण करून पत्रकाराला मूत्र पाजले आहे,

*पत्रकार संरक्षण समितीच्या* वतीने *जाहीर निषेध करण्यात आला आहे

जाहिरात

Vidarbha24News युट्युब चॅनेल ला सबक्राईब करा

नोटिस: समाचार / में उद्धृत स्रोत लिंक केवल समाचार / आलेख प्रकाशित होने की तारीख पर मान्य हो सकते हैं। उनमें से अधिकतर एक दिन से कुछ महीने बाद अमान्य हो सकते हैं। जब कोई न्यूज लिंक  काम करने में विफल रहता है, तो आप स्रोत वेबसाइट के शीर्ष स्तर पर जा सकते हैं और समाचार / आलेख की खोज कर सकते हैं।