Reliance Jio यूजर्स को लगा बड़ा झटका, अन्‍य मोबाइल नेटवर्क पर कॉल करने के लिए देना होगा 6 पैसा/मिनट का दर

365

नई दिल्‍ली। कॉल टर्मिनेशन चार्ज को खत्‍म किए जाने को लेकर ट्राई की समीक्षा में हो रही देरी के बीच अरबपति मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी

jio बुधवार को अपने उपभोक्‍ताओं से वॉयस कॉल के लिए 6 पैसा प्रति मिनट की दर से शुल्‍क लेने की घोषणा की है। जियो नेटवर्क से अन्‍य नेटवर्क पर किए जाने वाले कॉल के लिए यह शुल्‍क लागू होगा। जियो ने कहा है कि वह वॉयस कॉल शुल्‍क की भरपाई उतने ही कीमत का मुफ्त डाटा देकर करेगी।

इस टॉप अप वाउचर को रिलायंस जियो ने IUC Top Up वाउचर का नाम दिया है. लेकिन आप इससे कन्फ्यूज न हों, ये आम टॉप अप जैसा ही है.

— 10 रुपये के टॉप अप में 124 नॉन जियो मिनट दिए जाएंगे और इसके साथ 1GB डेटा मिलेगा.

— 20 रुपये के टॉप अप में 249 नॉन जियो मिनट दिए जाएंगे और इसके साथ कंपनी 2GB फ्री डेटा देगी.

— 50 रुपये के टॉप अप के साथ आपको 656 नॉन जियो मिनट्स दिए जाएंगे और इसके साथ आपको 5GB फ्री डेटा मिलेगा.

— 100 रुपये के टॉप अप के साथ आपको 1362 नॉन जियो मिनट्स मिलेंगे और इसके साथ आपको 10GB डेटा फ्री मिलेगा

गौरतलब है कि ये टॉप अप वाउचर आपके मंथली प्लान के अलावा लगेंगे. उदाहरण के तौर पर आप 149 रुपये का मंथली जियो प्लान यूज करते हैं तो अब नॉन जियो कॉलिंग के लिए इन चार टॉप अप में से एक चुनना होगा.

 

जाहिरात

Vidarbha24News युट्युब चॅनेल ला सबक्राईब करा

नोटिस: समाचार / में उद्धृत स्रोत लिंक केवल समाचार / आलेख प्रकाशित होने की तारीख पर मान्य हो सकते हैं। उनमें से अधिकतर एक दिन से कुछ महीने बाद अमान्य हो सकते हैं। जब कोई न्यूज लिंक  काम करने में विफल रहता है, तो आप स्रोत वेबसाइट के शीर्ष स्तर पर जा सकते हैं और समाचार / आलेख की खोज कर सकते हैं।