मॉडल रेलवे स्टेशन में जनसुविधाओं का विस्तार करें- मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ द्वारा छिन्दवाडा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण

97
जाहिरात
Slider

मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने छिन्दवाडा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया । उन्होंने मॉडल स्टेशन में जनसुविधाओं के विस्तार के लिये संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये ।
मुख्यमंत्री श्री नाथ ने रेलवे अधिकारियों को प्लेटफार्म न. चार का चौडीकरण करने और चारफाटक गेट के बार-बार बंद होने से नागरिकों को हो रही समस्या का समाधान ढूंढकर उसे तत्काल अमल में लाने के निर्देश दिये । उन्होंने आम जनों की सुविधा के लिये पातालकोट एक्सप्रेस को अमृतसर तक चलाये जाने की कार्य योजना बनाने के साथ ही पातालकोट एक्सप्रेस ट्रेन के मेन्टेनेंस आदि कार्यो के लिये 2 से 2:30 घंटे तक का समय छिन्दवाडा स्टेशन में समायोजित करने के निर्देश भी दिये । मुख्यमंत्री श्री नाथ ने स्टेशन मास्टर से कहा कि रेल्वे स्टेशन में सभी आवश्यक जनसुविधायें यात्रियों को मिले । जनसुविधा और स्वच्छता के लिये छिन्दवाड़ा रेल्वे स्टेशन की पहचान मॉडल स्टेशन के रूप में हो । कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री नाथ का रेलवे व्यापारी मण्डल के व्यापारियों द्वारा आत्मीय स्वागत किया गया। इन व्यापारियों ने मुख्यमंत्री श्री नाथ को लड्डू और मिठाई से तौलकर अपनी भावनायें व्यक्त की । मुख्यमंत्री श्री नाथ ने भी सभी के अभिवादन को सहर्ष स्वीकार कर दीवाली की बधाई दी । इस अवसर पर पूर्व विधायक श्री दीपक सक्सेना, कलेक्टर डॉ.श्रीनिवास शर्मा, पुलिस अधीक्षक श्री मनोज कुमार राय, रेलवे के सीनियर डी.ई.एम., अन्य अधिकारी, पत्रकार तथा बड़ी संख्या में आम जन उपस्थित थे ।

जाहिरात

Vidarbha24News युट्युब चॅनेल ला सबक्राईब करा

नोटिस: समाचार / में उद्धृत स्रोत लिंक केवल समाचार / आलेख प्रकाशित होने की तारीख पर मान्य हो सकते हैं। उनमें से अधिकतर एक दिन से कुछ महीने बाद अमान्य हो सकते हैं। जब कोई न्यूज लिंक  काम करने में विफल रहता है, तो आप स्रोत वेबसाइट के शीर्ष स्तर पर जा सकते हैं और समाचार / आलेख की खोज कर सकते हैं।